Jokes in hindi -मैं शरीफ औरतों से पैसे नहीं मांगता - vk - What is Today's Blog

शुक्रवार, 20 अगस्त 2021

Jokes in hindi -मैं शरीफ औरतों से पैसे नहीं मांगता - vk

  jokes

Jokes in Hindi

एक महिला रिक्शे वाले से, “मैं तुम्हारे रिक्शे से उतरकर जा रही थी, फिर भी तुम ने भाड़ा क्यों नहीं मांगा?
रिक्शा वाला, “जी, मैं शरीफ औरतों से पैसे नहीं मांगता।”
महिला, “अगर मैं बिना भाड़ा दिए चली जाती तो?”
रिक्शा वाला, “तो मैं समझ जाता कि आप शरीफ नहीं हैं और फिर मैं भाड़ा मांग लेता।”



 jokes

Jokes in Hindi

एक भारतीय यात्री जब जापान पहुंचा तो उसके जापानी मित्र ने पहली बार उसे जापानी शराब पीने के लिए पेश की।
भारतीय यात्री ने पहला घूंट पिया ही था, कि अचानक दीवारें लड़खड़ाने लगीं। फर्श हिलने लगा।
भारतीय यात्री घबराकर बोला, “उफ! यह बहुत तेज शराब हैं, पहले ही घूंट ने यह हाल कर दिया।”
जापानी मित्र बोला, “फिक्र न क्रो दोस्त! इस गड़बड़ की वजह शराब नहीं, भूकम्प हैं”



 jokes

Jokes in Hindi

एक प्रसिद्ध गायक अपना कार्यक्रम पेश करने के बाद हॉल से कमरे में जा रही थी।
एक महिला उससे पूछने लगी, “क्या आप ही वह माहिर गायक हैं, जो ऊंचे सुर में भी आसानी से गा लेती हैं?”
गायक ने प्रसन्न हो कर कहा, “जी हां।”
महिला, “‘मेरा जरा सा काम कर दीजिए, मेरे ड्राइवर को जोर से पुकारिए, वह कहीं खो गया है। उस का नाम घनश्याम है।”


 jokes

Jokes in Hindi

सेठजी: अगर तुम यह बता दो कि मेरी कौन सी आँख नकली है तो मैं तुम्हें पाँच सौ रुपए इनाम दूँगा।
चंपकलाल: यह तो बिलकुल आसान है। आपकी बाईं आँख असली है।
सेठजी: यह तुम्हें कैसे पता चला ?
चंपकलाल:उसी में तो थोड़ी दया-ममता नजर आती है!




 jokes

Jokes in Hindi

एक बहरा अपने बीमार रिश्तेदार को देखने जा रहा था। रास्ते में वह मन ही मन सोचने कि ज्यादा बातें करूंगा तो उसे कुछ दूसरा सुनाई देगा इसलिए कम से कम बोलूंगा।
सबसे पहले पूछूंगा कि तबीयत कैसी है? वो कहेगा ठीक है। फिर पूछूंगा कि किसकी दवा चल रही है? वह डॉक्टर
का नाम बता देगा। सोचते-सोचते बीमार का घर आ गया।
उसे से मिलते ही बहरा बोला, “कहो कैसी तबीयत है?
बीमार – “मर रहा हूं।”
बहरा – “अच्छा ही है। भगवान करे ऐसा ही हो। दवा किसकी चल रही है।”
बीमार – “यमराज की।”
बहरा – “बहुत अच्छा डॉक्टर है, खाने को क्या बताया है?”
बीमार आदमी गुस्से से – “पत्थर।”
बहरा – “ठीक है, पचने में हल्के होते है।”

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें