मैडम का एसएमएस आया है कि, आज एक्स्ट्रा क्लास होगी Jokes in Hindi - What is Today's Blog

बुधवार, 22 मार्च 2023

मैडम का एसएमएस आया है कि, आज एक्स्ट्रा क्लास होगी Jokes in Hindi

मैडम का एसएमएस आया है कि, आज एक्स्ट्रा क्लास होगी JOKES IN HINDI



संता- यार बंता, मैडम का एसएमएस आया है कि, 

आज एक्स्ट्रा क्लास होगी, क्या करूं? 

बंता- 'MESSAGE SENDING FAILED' लिख कर भेज दे... 

अपना फोन कब काम आएगा यार... 

 

HINDI JOKES VK
HINDI JOKES


पहले मुझे लगता था

 कि मेरा दिल बहुत बड़ा है.... 

फिर साइंस वाले सर ने बताया कि 

बस 350 ग्राम का ही होता है... 

 अंकित, गुल्लू को गुस्से में बोल रहा था 

अंकित.. "यार मैंने जब तुम्हें खत लिखा था 

कि मेरी शादी में जरूर आना, तो तुम आए क्यूँ नहीं?" 

अंकित..."ओह यार, पर मुझे खत मिला ही नहीं" पप्पू...

"मैंने लिखा तो था कि खत मिले ना मिले शादी में जरूर आना.." 

 

HINDI JOKES VK
HINDI JOKES

 

 उन लोगों को कभी भी मुश्किलें नहीं आती.. 

जो लोग ट्रैक्टर की ट्राली मे बैठकर भी बारात चले जाते हैं...

 

HINDI JOKES VK
HINDI JOKES

 

 "तलवारबाज़ी के मुकाबले में : एक चाइनीज ने बाल के दो टुकड़े कर दिए . 

 एक जापानी ने उडती हुई मक्खी की गर्दन काट दी. 

बाबाजी ने मच्छर उड़ाया ... तलवार घुमाई ... 

पर मच्छर उड़ता ही रहा ..... 

जापानी : मच्छर तो उड़ रहा है .... 

बाबाजी मुस्कुराते हुए बोलते है.... 

चीते कि चाल, बाज की नजर और बाबाजी कि तलवार पर संदेह नही करते 

मच्छर : उड़ तो रहा है मगर. कभी बाप नहीं बन पाएगा. बेटा : 

 

HINDI JOKES VK
HINDI JOKES

 

पिताजी मैं 12th पास हो गया हूँ। 

आगे पढ़ाई करके डाक्टर बनूँगा और... Corona की दवाई बनाऊंगा.. 

पिता - भगवान से डर बेटा, जिस Corona की वजह से तू पास हुआ है, 

उसी के साथ विश्वासघात करने की सोच रहा है...

 

HINDI JOKES VK
HINDI JOKES

 

 संसार में कुछ भी नहीं रखा 

जो भी रखा है किचन में रखा है 

खाओ पियो औऱ मौज करो...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें