Jokes in hindi -बोतल का ढक्कन गुम हो गया - vk - What is Today's Blog

रविवार, 15 अगस्त 2021

Jokes in hindi -बोतल का ढक्कन गुम हो गया - vk


 jokes

Jokes in Hindi

एक शराबी सड़क के किनारे बहुत ज्यादा पीने के कारण लगभग बेहोश सा पड़ा हुआ था।
एक भले आदमी ने उसके पास आकर पूछा, “आखिर इतनी ज्यादा पीने की क्या जरूरत थी?”
शराबी: मजबूरी थी पीने के अलावा और कोई चारा ही नहीं था।
भला आदमी: आखिर ऐसी क्या मजबूरी हो गई थी?
शराबी: बोतल का ढक्कन गुम हो गया था।





 jokes

Jokes in Hindi

एक मंत्री जी गाँव में चुनाव की सभा में जा रहे थे। गाँव से पहले ही उनकी कार के नीचे एक कुत्ता आ गया।
एक्सीडेंट में कुत्ता भी मर गया और कार भी ख़राब हो गयी। मंत्री जी ने ड्राइवर को गाँव वालों को मदद के लिए बुलाने
भेजा।
करीब एक घंटे के बाद जब ड्राइवर लौटा तो उसके गले में ढेर सारी मालाएं पड़ी हुई थी। मंत्री जी कुछ समझ नहीं आया तो उन्होंने ड्राइवर से पूछा, “तुमने ऐसा क्या किया जो तुम्हारा इतना सम्मान हुआ?”
ड्राइवर: “मैंने तो सिर्फ इतना कहा कि मंत्री जी की कार का एक्सीडेंट हो गया है, और कुत्ता मर गया।”





 jokes

Jokes in Hindi

एक बार एक बुजुर्ग आदमी और एक बुजुर्ग औरत में काफी लम्बे समय से बड़ी गहरी दोस्ती होती है, एक दिन अचानक आदमी के दिमाग में कुछ आता है और वह उस महिला के सामने शादी का प्रस्ताव रख देता है जिसके लिए वह महिला फ़ौरन हाँ कर देती है।
इस घटना के अगले दिन जब वह आदमी सुबह सो के उठता है।
तो उसे ठीक से याद नहीं रहता की उस महिला ने उसके प्रस्ताव का क्या जवाब दिया था। काफी देर तक कोशिश करने के बाद भी जब याद नहीं आता है, तो वह महिला को फ़ोन लगाता है।
बुजुर्ग आदमी: कल मेरे शादी के प्रस्ताव पर तुमने क्या जवाब दिया था, हां या ना?
बुजुर्ग महिला: भगवान का लाख-लाख शुक्र है कि तुमने फोन कर लिया। जवाब तो मैंने हां ही दिया था, पर मैं ये भूल गई थी कि किसको दिया था।




 jokes

Jokes in Hindi

चंपकलाल दारू पीकर अपने घर गया और दरवाजा खटखटाया.
पत्नी ने दरवाजा खोला.
चंपकलाल ने पूछा – “तू कौन है और मेरे घर में क्या कर रही है?”
पत्नी ने कहा – “मुझे ही भूल गए?”
चंपकलाल बोला – “दारू पीकर आदमी हर गम भूल जाता है!”



 jokes

Jokes in Hindi

एक गंजे ने किसी नाई से बाल कटवाया। उसने बाल कटवाने के बाद नाई से पूछा, “कितने पैसे हुए?” नाई ने पचास रूपये बताये आश्चर्य करते हुए आदमी ने कहा, “क्यों? सबसे तो चालीस रूपये ही लेते हो, हमसे दस रूपये ज्यादा क्यों?”
नाई ने कहा, “दस रूपये बाल खोजने के हैं, बाकी काटने के।”




 jokes

Jokes in Hindi

प्लम्बर: सर, नल ठीक हो गया लेबर चार्ज एक हज़ार रुपये
घर का मालिक इंजीनियर: अरे, दो घंटे की इतनी फीस तो मेरी भी नहीं है!
प्लम्बर: सर, जब मैं इंजीनियर था तो मेरी भी नहीं थी।
  jokes

Jokes in Hindi


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें