Jokes in hindi - मेरी पत्नी ने साड़ी के लिए मुझसे 5,000 रुपये लिए थे - VK blog - What is Today's Blog

सोमवार, 30 अगस्त 2021

Jokes in hindi - मेरी पत्नी ने साड़ी के लिए मुझसे 5,000 रुपये लिए थे - VK blog






 jokes

Jokes in Hindi

एक सज्जन आदमी ने एक सात वर्षीय लड़की से पूछा – तुम्हारे बाल वाकई बहुत सुन्दर हैं।
ये तुम्हें किससे मिले हैं, मम्मी या पापा से..?
लड़की ने उत्तर दिया – जहाँ तक मेरा ख्याल है, मुझे ये बाल मेरे पापा से मिले हैं क्योंकि उनके सर के सारे बाल गायब हैं।



 jokes

Jokes in Hindi

गजोधर : मैं कल रात टॉयलेट में गया तो वहाँ भूत था..
मनोहर : अच्छा…!!! फिर क्या हुआ..
गजोधर : होना क्या था मैंने उससे बोल दिया
”भाई आप ही करलो हमारा वैसे ही हो गया”


 jokes

Jokes in Hindi

भिखारी बच्ची से: अल्लाह के नाम पर कुछ दे दो बेटा
बच्ची: मैं बेटा नहीं बेटी हूं।
भिखारी: अल्लाह के नाम पर कुछ दे दो बेटी
बच्ची: मेरा नाम बबली है
भिखारी: अल्लाह के नाम पर कुछ दे दो बबली
बच्ची: मेरा पूरा नाम बबली शर्मा है
भिखारी: अल्लाह के नाम पर कुछ दे दो बबली शर्मा
बच्ची: ये हुई न बात, अब आगे जाओ।



 jokes

Jokes in Hindi

पिता – अगर तू फिर परीक्षा में फेल हुआ तो मुझे पापा मत बोलना।
रिजल्ट के बाद..
पिता – तुम्हारा रिजल्ट कैसा रहा.?
पुत्र – दिमाग खराब मत कर मदनलाल, तूने बाप होने का हक खो दिया है




 jokes

Jokes in Hindi

संजू : यार, तू कल इतना दुखी क्यों था?
राहुल : मेरी पत्नी ने साड़ी के लिए मुझसे 5,000 रुपये लिए थे।
संजू : लेकिन आज इतना खुश क्यों हो रहा है?
राहुल : मेरी पत्नी वही साड़ी पहनकर तेरी पत्नी से मिलने जा रही है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें