Jokes in hindi -ये लड़की बहुत सुन्दर है - vk - aaiye hanste hain - What is Today's Blog

Jokes in hindi -ये लड़की बहुत सुन्दर है - vk - aaiye hanste hain

 jokes

Jokes in Hindi

रतनलाल : रमेश! तुम्हें देखता हूँ तो मुझे सुरेश की याद आ जाती है।
रमेश : लेकिन मुझमें और सुरेश में शायद ही कोई बात कॉमन हो!
रतनलाल : क्यों नहीं! पिछले दो साल से आप दोनों ने मुझसे पांच सौ रुपए कर्ज लिये थे,आज तक नहीं लौटाए!


 jokes

Jokes in Hindi

तीन कछुए ने कॉफी पीने की ठानी। जैसे ही वे होटल में घुसे कि बूंदा-बांदी होने लगी। इस पर बड़े कछुए ने छोटे से कहा, “जाओ, घर जाकर छतरी ले आओ।”
छोटा कछुआ बोला, “छतरी लेने तो मैं चला जाऊंगा, पर मुझे पता है कि आप दोनों मेरे पीछे मेरी कॉफी पि जायेंगे।”
“नहीं, हम तुम्हारी कॉफी नहीं पिएंगे, तुम आराम से जाओ।” बड़े कछुए ने आश्वासन दिया।
जब दो घंटे बीत गए तो बड़े कछुए ने दूसरे कछुए से बोला, “लगता है अब छोटा नहीं लौटेगा। मैं समझता हूं, अब हम दोनों उसके हिस्से की कॉफी पी डालें।”
बड़े ने अपनी बात खत्म की ही थी कि दरवाजे के बाहर से छोटे की आवाज आई, “तुम मेरी कॉफी पी जाओगे, तो मैं छतरी लेने नहीं जाऊंगा। देख लेना।”



 jokes

Jokes in Hindi

एक भैंस घबराई हुई जंगल मे भागी जा रही थी।
एक चूहे ने पूछा : क्या हुआ बहन कहाँ भागे जा रही हो?
भैंस : जंगल मे हाथी को पुलिस पकडने आई हैं।
चूहा : पर तुम क्यों भाग रहीं हो तुम तो भैंस हो?
भैंस : लगता हे तुम नये हो, ये kon sa desh हें भाई! पकडे गये तो 20 साल तो अदालत मे ये सिद्ध करने मे ही लग जायेंगे कि मैं हाथी नही हूँ।
यह सुन भैंस के साथ चूहा भी भागने लगा




 jokes

Jokes in Hindi

शराबी दोस्त- शराब से ज्यादा नुकसान तो पानी ने पहुंचाया है।
शुभम- नहीं भाई, आप गलत कह रहे है। पानी हमारे स्वास्थ्य के लिए अच्छा है।
शराबी – क्यों भाई साहब, क्या पिछले साल बाढ़ से हजारों लोग मरे नहीं थे?




 jokes

Jokes in Hindi

बंता को अपना पालतू कुत्ता बेचना था, संता उसे खरीदने वाला था।
संता – क्या यह कुत्ता वफादार है?
बंता – हां जी, मै इसको दो बार पहले भी बेच चूका हू, ये इतना वफादार है की हर बार मेरे पास वापिस आ जाता है।




 jokes

Jokes in Hindi

संता: ये लड़की बहुत सुन्दर है
बंता: मैं तो इसका नाम भी जानता हूं
संता: क्या नाम है? मैं उसे फेसबुक पर खोजूंगा
बंता-: यह बैंक मैं काम करती है, इसके काउन्टर पर इसका नाम लिखा है Accountant



  1. संता का ट्रक और खरगोश के दो जोडे -
  2. बारिश और सरदार का छत्ता 
  3. "कोई बात नहीं"> कल लेते आना - "
  4. दान दक्षिणा का बटवारा: -
  5. Aaj tak -
  6. अगर स्कूल में डाकू आ गए तो लड़कियों को कैसे बचाऊंगा -
  7. "मैडम का एसएमएस आया है कि"> आज एक्स्ट्रा क्लास होगी - "
  8. - पल्स पोलिओ टीम घर आयी 
  9. - पप्पू साइकिल से जा रहा था -
  10. - मान लो तुमने अपने दोस्त को 500 रूपए दिए - -
  11. " - मेरी पत्नी ने साड़ी के लिए मुझसे 5000 रुपये लिए थे "
  12. - घरवालों ने बुक्स ही भेज दीं - -
  13. -मैं शरीफ औरतों से पैसे नहीं मांगता - -
  14. -बोतल का ढक्कन गुम हो गया - -
  15. -मैं खुद हैरान हूँ की कब बना- vk - aaiye hanste hain -
  16. -जो शराब नहीं पीता वो - -
  17. -ये लड़की बहुत सुन्दर है - - aaiye hanste hain -
  18. - डॉक्टर साहब को दांत दिखाओ - Majedar jokes -
  19. - मौका किसे.जब बीवी के.. - -
  20. - दिखाई देने लगी थी..मुझे उसकी हल्की... - -
  21. - अलग अलग गर्ल फ्रेंड के अनुभव - -
  22. - औरतों का दिल सही मायनों में कब टूटता है- -
  23. - अंग्रेजी के Side Effect - -
  24. - सावधानी हटी दुर्घटना घटी - -
  25. - स्कूटी से मुंह बांध कर जाती लड़की से - -
  26. - मास्क का सबसे बड़ा फायदा - -
  27. संगठन में ही शक्ति है' का एक अच्छा सा उदाहरण - -  
  28. तीन में से तीन गए तो कितने बचे? - Very funny Famous jokes सलीम भाई की एक टांग नीली हो गयी - आइये हंसते हैं........ -
    - कसूर तो उस हरामखोर का था जो कहता था - -
  29. jokes - यार मेरी पत्नी बहुत खर्चीले स्वभाव की हो गई है - - -
  30. - एक चिड़ियाघर में एक तोते के पिंजरे के बाहर लिखा था - -
  31. पुलिस से बचने के लिए तीन चोर बोरियों में छिप गए.. - - 
  32. ठंड में छत के रेलिंग पर - -- -
  33. - मम्मी ने सुबह दस.. कुकर चढ़ाया और कहा.. - आइये हंसते हैं -कुछ फेमस और मजेदार चुटकुले -
  34. - इस वाहन से 10 फीट दूर रहिए - कुछ फेमस और मजेदार चुटकुले आइए हंसते हैं... 
  35. - अगर इसी तरह गर्मी रही तो हम बियाह कर लेंगे - कुछ फेमस और मजेदार चुटकुले -
  36. -कल रात मैंने टूटते हुए तारे से एक गर्लफ्रेंड मांगी -कुछ फेमस और मजेदार चुटकुले -
  37. - लग रहा जैसे पाषाण-युगीन जीवन जी रहे -कुछ फेमस और मजेदार चुटकुले -
  38. - जिसका दिल टूट जाता उसका GK - कुछ फेमस और मजेदार चुटकुले -
  39. -MBBS के विद्यार्थी *आपरेशन* सीखने के लिए - कुछ फेमस और मजेदार viral चुटकुले -
  40. -डॉक्टर – मोटापे का एक ही इलाज है -
  41. - एक ही विषय शराब पर 6 शायरों का अलग नजरिया - - Viral -
  42. very very very funny - घरबाले कहते हैं कि बुरी संगत से दूर रहा करो -
  43. -एक मच्छर तूफान मैं फसा हुआ था - Jokes Chutkule Funny Comedy Jokes Viral Jokes Love Jokes - Funny Jokes:-
  44. -जब लडकी वाले आये तो लम्बी लम्बी फेंकना- -
  45. Sweet Jokes - - -
  46. - शूर्पनखा ने कभी नहीं कहा की वो - -- jokes -
  47. Sweet Jokes - - -
  48. JOKES - -
  49. Best - ठेके तक तो पैदल ही जाता हूँ - -
  50. Best Jokes जरा एक रुपए का पेट्रॉल डाल दो
  51. Best Jokes - भाभी की पिटाई - -- -
  52. best jokes - पेपर देते समय एक बच्चा गुमसुम सा था -