डॉक्टर साहब को दांत दिखाओ - Jokes in hindi - Majedar jokes - What is Today's Blog

डॉक्टर साहब को दांत दिखाओ - Jokes in hindi - Majedar jokes

 jokes

Jokes in Hindi

एक पति-पत्नी शहर के जाने-माने डैंटिस्ट के पास पहुंचे।

पत्नी ने कहा, “डॉक्टर साहब दांत निकलवाना हैं। जरा जल्दी में हूं। इसलिए बिना किसी पेन किलर का प्रयोग किए दांत को जल्द से जल्द उखाड़ डालिए।”

डैंटिस्ट, “अरे वाह! आप तो बहुत बहादुर महिला हैं, दिखाइये तो जरा, कौन सा दांत निकलवाना है।”

पत्नी ने पास बैठे पति से कहा, “ऐ जी जरा मुंह खोलो और डॉक्टर साहब को दांत दिखाओ।”





 jokes

Jokes in Hindi

एक आदमी पुलिस स्टेशन आया और बोला: मुझे अर्रेस्ट कर लो, मैंने अपनी पत्नी के सर पर डंडा मारा है।

पुलिस: क्या वो मर गयी?

आदमी: जी नहीं वो तो बच गई, अब मेरी खैर नहीं।




 jokes

Jokes in Hindi

पति पत्नी से,.”मैं तुमको तुम्हारे जन्मदिन पर एक उपहार देना चाहता हूं।सामने दुकान पर लटकी साड़ी का रंग कैसा लग रहा है?”

पत्नी खुश होकर, “बहुत सुन्दर है।”

पति,.”बस! बिल्कुल इसी रंग का रूमाल मैंने तुम्हारे लिए लिया है।”




 jokes

Jokes in Hindi

पति: अगर मुझे लाटरी लगी तो तुम क्या करोगी.?

पत्नी: आधे पैसे लेकर हमेशा के लिए मायके चली जाउंगी। मैं भी खुश और आप भी खुश।

पति:- १०० रुपये की लगी है, ये ले ५० और निकल ले।




 jokes

Jokes in Hindi

एक आदमी अपनी बीवी को दफना के घर जा रहा था कि अचानक बिजली चमकी, बादल गरजे और जोर की बारिश शुरू हुई

दुखी आदमी बोला-लगता है पंहुच गयी।







 jokes

Jokes in Hindi

एक बार एक व्यक्ति बार में पहुँचा और एक बीयर की आईर दी। अभी बह पुरी भी खत्म नहीं कर पाया था कि उसे टॉयलेट जाना पड़ा। वह अपनी बीयर यूँही छोडकर नहीं जाना चाहता था, उसे डर था कि अगर उसने अपना ग्लास टेबल पर छोडा तो कोई और आके उसे पी जायेगा।

उसने एक तरकीब निकाली, अपने ग्लास के पास टेबल पर उसने एक नोट लिख कर छोडा – “मैंने इस बीयर में थूका हुआ है, इसे ना पियें” और बाथरूम की तरफ़ चला गया।

जब वापस आया तो बीयर तो उसे वैसे कि वैसे ही मिली, साथ ही एक नोट और मिला, जिसपर लिखा था – “मैंने भी थूक दिया है”




 jokes

Jokes in Hindi

  1. संता का ट्रक और खरगोश के दो जोडे -
  2. बारिश और सरदार का छत्ता 
  3. "कोई बात नहीं"> कल लेते आना - "
  4. दान दक्षिणा का बटवारा: -
  5. Aaj tak -
  6. अगर स्कूल में डाकू आ गए तो लड़कियों को कैसे बचाऊंगा -
  7. "मैडम का एसएमएस आया है कि"> आज एक्स्ट्रा क्लास होगी - "
  8. - पल्स पोलिओ टीम घर आयी 
  9. - पप्पू साइकिल से जा रहा था -
  10. - मान लो तुमने अपने दोस्त को 500 रूपए दिए - -
  11. " - मेरी पत्नी ने साड़ी के लिए मुझसे 5000 रुपये लिए थे "
  12. - घरवालों ने बुक्स ही भेज दीं - -
  13. -मैं शरीफ औरतों से पैसे नहीं मांगता - -
  14. -बोतल का ढक्कन गुम हो गया - -
  15. -मैं खुद हैरान हूँ की कब बना- vk - aaiye hanste hain -
  16. -जो शराब नहीं पीता वो - -
  17. -ये लड़की बहुत सुन्दर है - - aaiye hanste hain -
  18. - डॉक्टर साहब को दांत दिखाओ - Majedar jokes -
  19. - मौका किसे.जब बीवी के.. - -
  20. - दिखाई देने लगी थी..मुझे उसकी हल्की... - -
  21. - अलग अलग गर्ल फ्रेंड के अनुभव - -
  22. - औरतों का दिल सही मायनों में कब टूटता है- -
  23. - अंग्रेजी के Side Effect - -
  24. - सावधानी हटी दुर्घटना घटी - -
  25. - स्कूटी से मुंह बांध कर जाती लड़की से - -
  26. - मास्क का सबसे बड़ा फायदा - -
  27. संगठन में ही शक्ति है' का एक अच्छा सा उदाहरण - -  
  28. तीन में से तीन गए तो कितने बचे? - Very funny Famous jokes सलीम भाई की एक टांग नीली हो गयी - आइये हंसते हैं........ -
    - कसूर तो उस हरामखोर का था जो कहता था - -
  29. jokes - यार मेरी पत्नी बहुत खर्चीले स्वभाव की हो गई है - - -
  30. - एक चिड़ियाघर में एक तोते के पिंजरे के बाहर लिखा था - -
  31. पुलिस से बचने के लिए तीन चोर बोरियों में छिप गए.. - - 
  32. ठंड में छत के रेलिंग पर - -- -
  33. - मम्मी ने सुबह दस.. कुकर चढ़ाया और कहा.. - आइये हंसते हैं -कुछ फेमस और मजेदार चुटकुले -
  34. - इस वाहन से 10 फीट दूर रहिए - कुछ फेमस और मजेदार चुटकुले आइए हंसते हैं... 
  35. - अगर इसी तरह गर्मी रही तो हम बियाह कर लेंगे - कुछ फेमस और मजेदार चुटकुले -
  36. -कल रात मैंने टूटते हुए तारे से एक गर्लफ्रेंड मांगी -कुछ फेमस और मजेदार चुटकुले -
  37. - लग रहा जैसे पाषाण-युगीन जीवन जी रहे -कुछ फेमस और मजेदार चुटकुले -
  38. - जिसका दिल टूट जाता उसका GK - कुछ फेमस और मजेदार चुटकुले -
  39. -MBBS के विद्यार्थी *आपरेशन* सीखने के लिए - कुछ फेमस और मजेदार viral चुटकुले -
  40. -डॉक्टर – मोटापे का एक ही इलाज है -
  41. - एक ही विषय शराब पर 6 शायरों का अलग नजरिया - - Viral -
  42. very very very funny - घरबाले कहते हैं कि बुरी संगत से दूर रहा करो -
  43. -एक मच्छर तूफान मैं फसा हुआ था - Jokes Chutkule Funny Comedy Jokes Viral Jokes Love Jokes - Funny Jokes:-
  44. -जब लडकी वाले आये तो लम्बी लम्बी फेंकना- -
  45. Sweet Jokes - - -
  46. - शूर्पनखा ने कभी नहीं कहा की वो - -- jokes -
  47. Sweet Jokes - - -
  48. JOKES - -
  49. Best - ठेके तक तो पैदल ही जाता हूँ - -
  50. Best Jokes जरा एक रुपए का पेट्रॉल डाल दो
  51. Best Jokes - भाभी की पिटाई - -- -
  52. best jokes - पेपर देते समय एक बच्चा गुमसुम सा था -