jokes in hindi -एक मच्छर तूफान मैं फसा हुआ था - Jokes Chutkule Funny Jokes In Hindi Comedy Jokes Viral Jokes Love Jokes - Funny Jokes:-आइये हँसते हैं -- कुछ फेमस और मजेदार चुट्कुले - What is Today's Blog

jokes in hindi -एक मच्छर तूफान मैं फसा हुआ था - Jokes Chutkule Funny Jokes In Hindi Comedy Jokes Viral Jokes Love Jokes - Funny Jokes:-आइये हँसते हैं -- कुछ फेमस और मजेदार चुट्कुले

Hindi jokes - लॉक डाउन स्पेशल

आइये हँसते हैं -- कुछ फेमस और मजेदार चुट्कुले
हा हा हा हा हा हा ..................................

Best jokes

एक मच्छर तूफान मैं फसा हुआ था 
 
रास्ते मैं एक पेड़ मिला वो उससे लिपट गया 
जब तूफान निकल गया तो मच्छर पसीने पूछते हुए बोला 
अगर आज मैं नही होता तो यह पेड़ गिर ही जाता 

Best jokes
 
जिंदगी भर कमबख्त दिल दिल करते रहें..!
इस वायरस ने समझाया की 
फेफड़े भी जरूरी है।

jokes

Best jokes
जबर्दस्त सलाह...
चौराहे पर डंडे मारने के बजाय 3 गोली जुलाब की खिला दो.....
 बंदा घर पर तो टिका ही रहेगा, हाथ भी लगातार धोता रहेगा...
 फ़िक्र है आपकी, और कुछ नहीं ।

jokes

Best jokes
ग़रीब आदमी हु साहब
Zomato से आया हुआ डब्बे को भी तीन चार बार यूज़ कर लेता हूँ

jokes

Best jokes
 
आईपीएल मार्च-अप्रैल महीने में शुरू 
इसलिए होता हैं –
ताकि लोग गेंहूँ बेचकर 
आईपीएल पर सट्टा लगा सकें.
Mast jokes 
 

jokes

Best jokes
एक बार एक एक बुज़ुर्ग आदमी ने देखा कि एक बच्चा घर के दरवाज़े पर लगी घंटी बजाने कि कोशिश कर रहा होता परन्तु उसका हाथ घंटी तक नहीं पहुँच पा रहा होता है, यह देख बुज़ुर्ग आदमी उस बच्चे के पास जाता है और उस से पूछता है;
 
बुज़ुर्ग: क्या हुआ बेटा ?
 
बच्चा: कुछ नहीं मुझे यह घंटी बजानी है पर मेरा हाथ नहीं पहुँच रहा तो क्या आप मेरे लिए ये घंटी बजा देंगे!
 
यह सुन बूढ़ा आदमी तुरंत हाँ कर देता है और घंटी बजा देता है, और घंटी बजाने के बाद बच्चे से पूछता है;
 
बुज़ुर्ग: और बताओ बेटा क्या मै तुम्हारे लिए कुछ और कर सकता हूँ ?
 
यह सुन बच्चा जवाब देता है;
 
बच्चा: हाँ अब मेरे साथ भाग बुढ्ढे वरना तू भी पिटेगा अगर मकान का मालिक बाहर आ गया तो!

jokes

Best jokes
पेशेंट ----आपने जो दवाइयां लिख कर दी है, उसमें सभी मिल गई है, बस ऊपर वाली नहीं मिली। 
डाक्टर --- ऊपर वाली दवाई नहीं है, वो तो पेन नहीं चल रही थी, इसलिए गोद रहा था 
 
पेशेंट  ---बवकूफ कहीं के, तुम्हारे कारण 52 दवाई की दुकान में ढुंढा 
इतना होने पर भी एक दुकानदार ने कहा कि ऊपर वाली दवा कल मंगा कर देता हूँ

jokes

Best jokes
एक तो काम धंधा छोड़ कर लड़ाई देखने जाओ, फिर लोग कहे देते हैं.. 
चलो चलो
फ़ालतू की भीड़ मत लगाओ ।

jokes

Best jokes
"एक विदेशी आदमी तो उस वक्त
बेहोश हो गया जब उसे...
 
"पता चला कि भारत में चाय-पानी का मतलब रिश्वत भी होता है...

jokes

Best jokes
राजा बाबू: ओ अमित सुन ना।
🙄आज सुबह कोलगेट खत्म हो गया....
फिर मैंने शैम्पू से ब्रश किया..
 
अमित: तू पागल है शैम्पू से ब्रश कौन करता है
राजा बाबू: छोड़ न ये सब.. अपुन को तो झाग निकालने से मतलब है....😂😇😂
 

jokes

Best jokes
कलयुग में मन ठंडक पहुँचाने के लिए आज का विशेष िंकू_ज्ञान 
अगर कोई आपका मज़ाक बारबार उड़ाए तो बुरा मत मानिए ....
 
हो सकता है उसे गाली खाने की आदत हो.. 
 

jokes

Best jokes

*बेइज्जती की चरम सीमा*
 
एक शख़्स ने बस में बराबर की सीट पर बैठी खूबसूरत ख़ातून से पूछा - क्या मैं इस परफ़्यूम का नाम जान सकता हूँ, जो आपने लगायी हुई है, मैं अपनी बीवी को तोहफ़े में देना चाहता हूँ।
 
ख़ातून ने कहा - ये आप अपनी बीवी को मत दीजियेगा, वरना किसी भी ज़लील आदमी को उनसे बात करने का बहाना मिल जायेगा।
 

jokes

Best jokes
 
पत्नी-बताओ, खाना कैसा बना है?
पति- तुम भी न, बस लड़ने के बहाने ढूढती रहती हो

jokes

Best jokes
दो पड़ोसन आपस में बात कर रही थी
पहली पड़ोसन: तुम्हे पता है 24 साल तक मेरे कोई औलाद नहीं हुई
 
दूसरी पड़ोसन : तो फिर तूने क्या किया ? 
 
पहली पड़ोसन : जब मैं 24 साल की हुई तब घरवालों ने जाके मेरी शादी करवाई फिर कहीं जाकर मुन्ना हुआ
दूसरी पड़ोसन ICU में भर्ती है

jokes

Best jokes
ऑपरेशन के बाद पप्पू बोला - डाक्टर साहब, 
क्या अब मैं रोग मुक्त हूं?
 
सामने से जवाब मिला - बेटा, डाक्टर साहब 
तो धरती पर ही रह गए, मैं तो चित्र गुप्त हूं।

jokes

Best jokes
लॉक डाउन स्पेशल
लड़ाई देखे बहुत दिन हो गए थे तो,
पास वाले अंकल की कार पर जमी धूल पे बाजू वाली आंटी का नाम लिख दिया...
दोनों घरों से आतिशबाजी देखने को मिली
पूरा दिन आराम से निकल गया..!!
ॐ शांति

jokes

Best jokes
आज उसकी अजीब बातों से लगा 
जैसे कोई पहेली हो।
मैं बिल्कुल डर सा गया।
तब उसने बताया।
फैमिली पास में ही है 
इसीलिए....
तुम हमारी स्कूल की सहेली हो...

jokes

Best jokes

एक आदमी को दो-तीन लोग तबियत से कूट रहे थे

मैं-क्या हुआ

वो बोले-इस ने सुर्यवंशम अभी तक नही देखी*

फिर क्या मैंने भी धर दिए दो तीन

jokes

Best jokes

सुनो लड़को....

लॉक डाउन में घर में बैठकर इतना भी घर का काम मत करने लगना कि ..

मम्मी घर में बहू लाने की उम्मीद ही छोड़ दे !!!

Best jokes

  1. संता का ट्रक और खरगोश के दो जोडे -
  2. बारिश और सरदार का छत्ता 
  3. "कोई बात नहीं"> कल लेते आना - "
  4. दान दक्षिणा का बटवारा: -
  5. Aaj tak -
  6. अगर स्कूल में डाकू आ गए तो लड़कियों को कैसे बचाऊंगा -
  7. "मैडम का एसएमएस आया है कि"> आज एक्स्ट्रा क्लास होगी - "
  8. - पल्स पोलिओ टीम घर आयी 
  9. - पप्पू साइकिल से जा रहा था -
  10. - मान लो तुमने अपने दोस्त को 500 रूपए दिए - -
  11. " - मेरी पत्नी ने साड़ी के लिए मुझसे 5000 रुपये लिए थे "
  12. - घरवालों ने बुक्स ही भेज दीं - -
  13. -मैं शरीफ औरतों से पैसे नहीं मांगता - -
  14. -बोतल का ढक्कन गुम हो गया - -
  15. -मैं खुद हैरान हूँ की कब बना- vk - aaiye hanste hain -
  16. -जो शराब नहीं पीता वो - -
  17. -ये लड़की बहुत सुन्दर है - - aaiye hanste hain -
  18. - डॉक्टर साहब को दांत दिखाओ - Majedar jokes -
  19. - मौका किसे.जब बीवी के.. - -
  20. - दिखाई देने लगी थी..मुझे उसकी हल्की... - -
  21. - अलग अलग गर्ल फ्रेंड के अनुभव - -
  22. - औरतों का दिल सही मायनों में कब टूटता है- -
  23. - अंग्रेजी के Side Effect - -
  24. - सावधानी हटी दुर्घटना घटी - -
  25. - स्कूटी से मुंह बांध कर जाती लड़की से - -
  26. - मास्क का सबसे बड़ा फायदा - -
  27. संगठन में ही शक्ति है' का एक अच्छा सा उदाहरण - -  
  28. तीन में से तीन गए तो कितने बचे? - Very funny Famous jokes सलीम भाई की एक टांग नीली हो गयी - आइये हंसते हैं........ -
    - कसूर तो उस हरामखोर का था जो कहता था - -
  29. jokes - यार मेरी पत्नी बहुत खर्चीले स्वभाव की हो गई है - - -
  30. - एक चिड़ियाघर में एक तोते के पिंजरे के बाहर लिखा था - -
  31. पुलिस से बचने के लिए तीन चोर बोरियों में छिप गए.. - - 
  32. ठंड में छत के रेलिंग पर - -- -
  33. - मम्मी ने सुबह दस.. कुकर चढ़ाया और कहा.. - आइये हंसते हैं -कुछ फेमस और मजेदार चुटकुले -
  34. - इस वाहन से 10 फीट दूर रहिए - कुछ फेमस और मजेदार चुटकुले आइए हंसते हैं... 
  35. - अगर इसी तरह गर्मी रही तो हम बियाह कर लेंगे - कुछ फेमस और मजेदार चुटकुले -
  36. -कल रात मैंने टूटते हुए तारे से एक गर्लफ्रेंड मांगी -कुछ फेमस और मजेदार चुटकुले -
  37. - लग रहा जैसे पाषाण-युगीन जीवन जी रहे -कुछ फेमस और मजेदार चुटकुले -
  38. - जिसका दिल टूट जाता उसका GK - कुछ फेमस और मजेदार चुटकुले -
  39. -MBBS के विद्यार्थी *आपरेशन* सीखने के लिए - कुछ फेमस और मजेदार viral चुटकुले -
  40. -डॉक्टर – मोटापे का एक ही इलाज है -
  41. - एक ही विषय शराब पर 6 शायरों का अलग नजरिया - - Viral -
  42. very very very funny - घरबाले कहते हैं कि बुरी संगत से दूर रहा करो -
  43. -एक मच्छर तूफान मैं फसा हुआ था - Jokes Chutkule Funny Comedy Jokes Viral Jokes Love Jokes - Funny Jokes:-
  44. -जब लडकी वाले आये तो लम्बी लम्बी फेंकना- -
  45. Sweet Jokes - - -
  46. - शूर्पनखा ने कभी नहीं कहा की वो - -- jokes -
  47. Sweet Jokes - - -
  48. JOKES - -
  49. Best - ठेके तक तो पैदल ही जाता हूँ - -
  50. Best Jokes जरा एक रुपए का पेट्रॉल डाल दो
  51. Best Jokes - भाभी की पिटाई - -- -
  52. best jokes - पेपर देते समय एक बच्चा गुमसुम सा था -