Jokes In Hindi - दिखाई देने लगी थी..मुझे उसकी हल्की... - Todays Blog VK - What is Today's Blog

Jokes In Hindi - दिखाई देने लगी थी..मुझे उसकी हल्की... - Todays Blog VK

Jokes In Hindi - दिखाई देने लगी थी..मुझे उसकी हल्की... - Todays Blog VK



jokes

दिखाई देने लगी थी....
मुझे उसकी हल्की मूंछें....
रिलेशनशिप में इतना....
करीब आ गये थे हम उसके.


jokes

एक आदमी की मौत के बाद उसका दोस्त उसकी पत्नी के पास आया और बोला,
"क्या मैं उसकी जगह ले सकता हूँ?"
पत्नी: मुझे कोई ऐतराज़ नहीं है। कब्रिस्तान वालों से एक बार पूछ लो।




jokes

संता- यार बंता, मैडम का एसएमएस आया है कि, 
आज  एक्स्ट्रा क्लास होगी,
क्या करूं?
बंता- 'MESSAGE SENDING FAILED'
लिख कर भेज दे...
अपना फोन कब काम आएगा यार...



jokes

पहले मुझे लगता था कि
मेरा दिल बहुत बड़ा है....
फिर साइंस वाले सर ने बताया कि 
बस 350 ग्राम का ही होता है... 




jokes

उन लोगों को कभी भी मुश्किलें नहीं आती..

जो लोग ट्रैक्टर की ट्राली मे बैठकर भी 
बारात चले जाते हैं...




jokes

बारिश अब रुकनी चाहिए, 
        काले बादल से रोशनी निकलनी चाहिए...
शायरी लिखना मकसद नही मेरा  
       कम से कम चड्ढी बनियान तो सूखनी चाहिए  !!


famous viral jokes

  1. संता का ट्रक और खरगोश के दो जोडे -
  2. बारिश और सरदार का छत्ता 
  3. "कोई बात नहीं"> कल लेते आना - "
  4. दान दक्षिणा का बटवारा: -
  5. Aaj tak -
  6. अगर स्कूल में डाकू आ गए तो लड़कियों को कैसे बचाऊंगा -
  7. "मैडम का एसएमएस आया है कि"> आज एक्स्ट्रा क्लास होगी - "
  8. - पल्स पोलिओ टीम घर आयी 
  9. - पप्पू साइकिल से जा रहा था -
  10. - मान लो तुमने अपने दोस्त को 500 रूपए दिए - -
  11. " - मेरी पत्नी ने साड़ी के लिए मुझसे 5000 रुपये लिए थे "
  12. - घरवालों ने बुक्स ही भेज दीं - -
  13. -मैं शरीफ औरतों से पैसे नहीं मांगता - -
  14. -बोतल का ढक्कन गुम हो गया - -
  15. -मैं खुद हैरान हूँ की कब बना- vk - aaiye hanste hain -
  16. -जो शराब नहीं पीता वो - -
  17. -ये लड़की बहुत सुन्दर है - - aaiye hanste hain -
  18. - डॉक्टर साहब को दांत दिखाओ - Majedar jokes -
  19. - मौका किसे.जब बीवी के.. - -
  20. - दिखाई देने लगी थी..मुझे उसकी हल्की... - -
  21. - अलग अलग गर्ल फ्रेंड के अनुभव - -
  22. - औरतों का दिल सही मायनों में कब टूटता है- -
  23. - अंग्रेजी के Side Effect - -
  24. - सावधानी हटी दुर्घटना घटी - -
  25. - स्कूटी से मुंह बांध कर जाती लड़की से - -
  26. - मास्क का सबसे बड़ा फायदा - -
  27. संगठन में ही शक्ति है' का एक अच्छा सा उदाहरण - -  
  28. तीन में से तीन गए तो कितने बचे? - Very funny Famous jokes सलीम भाई की एक टांग नीली हो गयी - आइये हंसते हैं........ -
    - कसूर तो उस हरामखोर का था जो कहता था - -
  29. jokes - यार मेरी पत्नी बहुत खर्चीले स्वभाव की हो गई है - - -
  30. - एक चिड़ियाघर में एक तोते के पिंजरे के बाहर लिखा था - -
  31. पुलिस से बचने के लिए तीन चोर बोरियों में छिप गए.. - - 
  32. ठंड में छत के रेलिंग पर - -- -
  33. - मम्मी ने सुबह दस.. कुकर चढ़ाया और कहा.. - आइये हंसते हैं -कुछ फेमस और मजेदार चुटकुले -
  34. - इस वाहन से 10 फीट दूर रहिए - कुछ फेमस और मजेदार चुटकुले आइए हंसते हैं... 
  35. - अगर इसी तरह गर्मी रही तो हम बियाह कर लेंगे - कुछ फेमस और मजेदार चुटकुले -
  36. -कल रात मैंने टूटते हुए तारे से एक गर्लफ्रेंड मांगी -कुछ फेमस और मजेदार चुटकुले -
  37. - लग रहा जैसे पाषाण-युगीन जीवन जी रहे -कुछ फेमस और मजेदार चुटकुले -
  38. - जिसका दिल टूट जाता उसका GK - कुछ फेमस और मजेदार चुटकुले -
  39. -MBBS के विद्यार्थी *आपरेशन* सीखने के लिए - कुछ फेमस और मजेदार viral चुटकुले -
  40. -डॉक्टर – मोटापे का एक ही इलाज है -
  41. - एक ही विषय शराब पर 6 शायरों का अलग नजरिया - - Viral -
  42. very very very funny - घरबाले कहते हैं कि बुरी संगत से दूर रहा करो -
  43. -एक मच्छर तूफान मैं फसा हुआ था - Jokes Chutkule Funny Comedy Jokes Viral Jokes Love Jokes - Funny Jokes:-
  44. -जब लडकी वाले आये तो लम्बी लम्बी फेंकना- -
  45. Sweet Jokes - - -
  46. - शूर्पनखा ने कभी नहीं कहा की वो - -- jokes -
  47. Sweet Jokes - - -
  48. JOKES - -
  49. Best - ठेके तक तो पैदल ही जाता हूँ - -
  50. Best Jokes जरा एक रुपए का पेट्रॉल डाल दो
  51. Best Jokes - भाभी की पिटाई - -- -
  52. best jokes - पेपर देते समय एक बच्चा गुमसुम सा था -